15+ Love quotes in hindi | love quotes | best love quotes for you

 15+Love quotes in hindi | love quotes | love quotes for you 


1.


Motivational quotes for you


कुछ ऐसा मुकम्मल सा इश्क़ है, मेरा की वो पास नहीं फिर भी आने की उम्मीद है...!


2.


की छोटि सी लिस्ट हैखवाहिशोंकी मेरी पहली भी तुम और आखरी भी तुम....

3.


हम जो तुम्हे मिले हैं इत्तेफ़ाक़ थोड़ी है, मिल कर छोड़ दे मजाक थोड़ी है.....


4.


आप खुशियों की बात करते हो,मुझे तो उसकी खामियों से भी प्यार है.....!


5.



उसे देखने का जुनून और भी गहरा होता है, जब उसके चेहरे पर बालों  का पहरा होता है..


6.


मैंने दिल के दरवाजे पर लिखा अंदर आना मना है, इश्क़ मुस्कुराते हुए कहा माफ़ करना मै अंधा हूं....


7.


इश्क़ में पागलपन ही रहने दो जनाब अगर समझदार हो गए इश्क़ नहीं रहेगा


8.


 एक इम्तेहान भी ज़रूरी था

 दिल अपनी औकात तो भूल रहा था.....


9.


बस ख्वाब इतना सा है, कोई चाहे मुझे भी, मुझसे ज्यादा...!!


10.


मुहब्बत तो हर कोई कर लेता है मगर, इंतेज़ार और वफा हर किसी के बस की बात नहीं है...!!


11.


मिलो एक बार को तुम शिद्दत से एक बात करनी है, तुझसे गले लगकर तेरी ही शिकायत हजार करनी है....💔!!


12.


धागा खत्म हो गया मन्नतों में तुझे मांग कर, धड़कने बांध के आया हूं अब की बार तेरे नाम पर...!!


13.


ज़िक्र तेरा हुया तो महफ़िल छोड़ आए, हमे औरो के लंबो पे तेरा नाम अच्छा नहीं लगता...!!!


14.


बचपन के खिलौने
जैसा छुपा लूं तुझे... आसु बहाऊ, पांव पटकू, और पालू तुम्हें..!!!

15.

मेरी एक ही जान है और वो भी बहुत ज्यादा शैतान है!


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post