2021 best Love shayari in hindi | best love quotes | 150+ best love suvichar | 2021 pyar suvichar | love shayari

2021 best Love shayari | best love quotes | 150+ best love suvichar | 2021pyar suvichar | best love shayari| love shayari 


2021Love suvichar, 2021 love quotes, quotes on Love, love thoughts, thoughts on love,2021 love quotes in Hindi, best love quotes, 2021best love suvichar, love shayari, love shayari in hindi, love quotes 


2021Love Shayari: अरे दोस्तों यहाँ पर हमने आपके लिए 2021 love shayari in hindi image in hindi प्रकाशित किया है सुंदर शायरी छवियों के साथ लवली शायरी जबरदस्त लव शायरी फोटो है। ऐसी लव शायरी इमेज Hd आपको कहीं और नहीं मिलेगी। इसे पढ़ें और आपको पता चलेगा कि यह विशेष रूप से आपके लिए प्यार भरी शायरी छवियों के साथ बनाया गया है मेरे प्यारे दोस्तों यहाँ आपके लिए सबसे अच्छी प्रेम शायरी हिंदी में है


Read :- love quotes 

           :- Hindi love thoughts 

           :- 50+ love thoughts



तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे
मगर देख मोहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो


वो जब भी मिलने आया करती थी,
 वक्त की रफ्तार दोगुनी हो जाया करती थी !


जान जितनी मोहब्बत थी मेरे पास, 
सब की सब तुमसे कर ली मैंने..


धड़कनों को कुछ तो काबू कर ले ऐ दिल, 
अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका…
Love quotes for couple 


नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता !!


नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…
तो भी दिल धड़क जाता है..


यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी माथे को चूमना सुकून दे जाता हैं..!


चेहरे देख कर दिल ️लगाया ही नही कभी,
हां मुस्कुरा‍हटो पर तेरी कई बार जान लुटाई है हमने..!
Love thoughts for girlfriend 


“मेरी नज़र ने उन्हें सिर्फ दिल तक आने की इजाजत दी थी, मेरी रूह में समा जाने का हुनर उनका खुद का था।”


“वो छा गए है मेरे चारो तरफ कोहरे की तरह, ना कोई दूसरा दिखता है, ना देखने की चाहत है।”


“मेरी ज़िंदगी मे सारी खुशिया बस तेरे बहाने से आई है, कुछ तुझे सताने से आई है, कुछ तुझे मनाने से आई है।”


“जो न मिला अब तक ज़िन्दगी गंवा कर, 
वो सब मैने पा लिया एक तुझे पा कर।”


मेरी एक ही जान है और
वो भी बहुत ज्यादा शैतान है!
Best love quote

कहानी नहीं जिंदगी चाहिए..
तुझसा नहीं तू चाहिए!


नींद आने की दवाईयां हजार है…
ना आने के लिए इश्क काफी है..


“मेरी ज़िंदगी मे सारी खुशिया बस तेरे बहाने से आई है, कुछ तुझे सताने से आई है, कुछ तुझे मनाने से आई है।”


ऐसे ना देखो हमें जाम उतर जाएगा,
मोहब्बत का असर है दीवाना बहक जाएगा!


       तेरी मुस्कान से अज्जिज मेरे लिए कुछ भी नहीं,
         तेरी चाहत से ज्यादा और किसी की उम्मीद नहीं…!

Love quotes 

 


सुनो ⤵️
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना





1 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post